हमारी कुछ आदतें जो हमें आगे बढ़ने से रोकती हैं

skyrock.com site de rencontre

grafici live opzioni binarie 1- हर घंटे अपने फेसबुक और व्हाट्सएप पर अपनी प्रोफ़ाइल पिक्चर और स्टेटस को बदलते रहना।

source site 2- बिना व्यवधान के प्रतिदिन टीवी सीरियल देखना और सोशल मीडिया एवं फेसबुक फ़ीड्स को स्क्रॉल करने में अपना ज्यादातर समय व्यतीत करना।

watch 3- जब आप नियमित कार्यों को पूरा करने में बहुत अधिक समय बिताते हैं और आफिस में दिए गए कार्यों को में में बोरिंग और असंतुष्ट महसूस करते हैं।

http://www.lovelyappetite.com/?milkiwety=site-de-rencontre-id%C3%A9e&be8=8f 4- जब आप बिना किसी उद्देश्य के सुबह देर से जागते हैं और जागने के बाद सबसे पहला काम अपने मोबाइल के नोटिफिकेशन को जांचने का करते हैं।

profil site de rencontre drole 5- जब आप हमेशा दूसरों को प्रभावित करने की और हर काम में उनकी सहमति पाने की कोशिश करते हैं।

single damer tГёnsberg 6- यदि आप अतीत में जी रहे हैं और अतीत की यादें अभी भी आपको परेशान करती हैं।

christian dating service in kenya 7- जब आप प्रत्येक विफलता के लिए बहाने बनाते रहते हैं और कड़ी मेहनत के बजाय भाग्य पर बहुत अधिक निर्भर रहते हैं।

rencontre femmes russes gratuit 8- जब आप वास्तविकता से दूर भागते हैं और अपनी खुद की मान्यताओं और भ्रम की दुनिया में जीते हैं।

http://vitm.com/SULR8M-5e6S7kO3K4e0F0_7d0r1L 75191/ 9- जब आपके पास भविष्य के लिए कोई योजना नहीं होती है और आप उन लोगों के साथ बहुत अधिक समय बिताते हैं जो आपके विकास में कोई योगदान नहीं देते हैं।

rencontres douala photos 10- जब आप इस अफसोस के साथ बिस्तर पर सोने जाते हैं कि मैंने आज एक और दिन बर्बाद कर दिया।

One thought on “हमारी कुछ आदतें जो हमें आगे बढ़ने से रोकती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.