कुछ चीजें जिंदगीं में जिन्हें करने का प्रयास हमें नहीं करना चाहिए

site de rencontre musulman france

site de rencontre pour célibataire chrétien 1- कभी भी सिर्फ लोगों को प्रभावित करने के लिए कर्ज लेकर कार या अन्य चीजों को मत खरीदिये, बाद में आपको इसके लिए पश्चाताप करना पड़ेगा।

go to link 2- अपने आप को दूसरों के तय मानकों के आधार पर कभी जज मत कीजिए। दूसरों के कहने और करने के आधार पे खुद पर संदेह करने के बजाए अपनी ताकत को पहचानिए और कमजोरियों के बारे में स्पष्ट रहिये।

bd suiss co 3- लोगों को हर बात के लिए हाँ कभी मत कहिये। जब आप ऐसा करते हैं, तो आप पाएंगे कि आपके पास लोगों की हर बात को पूरा करने के लिए पर्याप्त समय और ऊर्जा नहीं है।

binaire opties makelaar 4- लोगों को कभी भी मुफ्त में सलाह मत दीजिए। केवल मांगने पर सलाह दीजिए, याद रखिए दुर्लभ चीजें अधिक कीमती होती हैं।

femme asiatique rencontre homme pour mariage 5- अपने अतीत को हर किसी के साथ साझा मत करिए। अपने अतीत को हर किसी के साथ साझा करने से कुछ देर के लिए आप लोगों की सहानुभूति प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन लंबे समय में यह आपको दूसरों की नजरों में कमजोर साबित कर देगा।

source link 6- असफलता के सबक कभी मत भूलिये। जीतना अच्छा है, लेकिन असफलता बहुत कुछ सिखाती है। कभी मत भूलिये कि आपकी पिछली असफलताओं ने आपको क्या सिखाया है।

cheap generic Seroquel 7- जिंदगी में कभी उन लोगों को झूठी आशा देने का प्रयास मत करिए, जिनमें आप वास्तव में रुचि नहीं रखते हैं।

http://josiart.at/rete/830 8- जिंदगी में किसी को धोखा देने की कोशिश मत करिए। आज आप दूसरों के विश्वास के साथ खेल रहे हैं, लेकिन याद रखिए, कल कर्म आपको इसका सामना करने करने को मजबूर कर देंगे।

see url 9- कभी भी अपनी खुशियों को किसी औरके हाथों में मत सौंप दीजिए, दूसरों को अपने -आप से अधिक महत्वपूर्ण मत होने दीजिए।

site de rencontre gratuit yvelines 10- बहुत अधिक अभिमानी मत बनिये। आत्म सम्मान और अहंकार के बीच की बारीक लाइन को समझिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.